Dabra Accident News: भितरवार रोड पर भीषण हादसा, 1 बुजुर्ग महिला की मौत

Sanjucta Pandit
Published on -
train accident

Dabra Accident News : डबरा के भितरवार रोड पर आज दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बता दें कि एक दोपहिया वाहन अनियंत्रित होकर महिला से टकरा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जानें पूरा मामला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डबरा भितरवार रोड पर अतुल दुबे पेट्रोल पंप के पास दो पहिया वाहन से एक महिला टकरा गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक महिला का नाम रामप्यारी पंडा निवासी ग्राम सालबाई बताया जा रहा है। दरअसल, बाइक चालक अपने भाई के साथ लड़की की शादी का कार्ड लाने डबरा से भैंसनारी ग्राम जा रहा था। तभी एक महिला सड़क पार कर रही थी। जिसके कारण दोपहिया वाहन अनियंत्रित होकर महिला से टकरा गया।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।