Dabra News : ग्राम गतारी में तोड़े चोरों में घरों के ताले, लाखों का माल पार

Amit Sengar
Published on -

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। सर्दी के मौसम में अकसर देखा जाता है कि जैसे-जैसे ठंड में कोहरे की चादर की परत बढ़ती जाती है, वैसे-वैसे ग्रामीण अंचल में चोरी की वारदातें भी बढ़ती जाती हैं। ऐसा देखा जा रहा है डबरा शहर के ग्रामीण इलाकों में चोरी की घटनाएं भी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इनका खुलासा तो दूर पुलिस ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में बेखौफ चोरों ने रविवार रात पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गतारी के दो घरों को अपना निशाना बनाया। घर में घुसे चोरों ने आभूषण व नकदी समेत मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया। पीड़ितों को जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत थाने को सूचना दी, मौके पर पहुँचकर पुलिस ने ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े…New Year में कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा, 28000 तक बढ़ेगी सैलरी! देखें कैलकुलेशन

आपको बता दें कि पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गतारी में दरमियानी रात रविंद्र जाट के मकान में ऊपरी मंजिल में रखें अलमारी में से लगभग 10 तोले सोने के जेवरात 2 किलो चांदी के ज़ेवरात और 12000 रुपये नगदी चुरा ले गए। पीड़ित रविंद्र जाट के पड़ोसी ईशाक खान के घर पर भी चोरों ने हमला बोला और उसके घर के बाहर रखी स्पलेंडर मोटरसाइकिल को उड़ा ले गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”