BJP के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव का बयान-कांग्रेस शवों के ऊपर से मुरमुरा इकट्ठा वाली पार्टी

Avatar
Published on -

DAMOH NEWS : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है, उज्जैन महाकाल लोक मामलें में कांग्रेस की बयानबाजी पर प्रदेश प्रभारी राव ने कहा कि किसी भी घटना के बाद कांग्रेस इस तरह पहुंच जाती है जिस तरह शव के ऊपर मुरमुरा फेंकने के बाद उसे उठाने लोग पहुंचते हैं, मुरलीधर राव ने कांग्रेस को शव के ऊपर गिरे मुरमुरा को इकट्ठा करने वाला बताया, मुरलीधर गुरुवार को दमोह पहुंचे थे।

 

दमोह पहुंचे थे प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने दमोह पहुंचे प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि देश की आजादी के बाद केन्द्र में सबसे ज्यादा कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने जितने विकास के काम नहीं किए, उससे कहीं ज्यादा विकास के काम पिछले 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किए है। मोदी जी के नेतृत्व में प्रत्येक वर्ष केन्द्र सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष रखती है। जनता भलीभांति जानती है कि पुरानी सरकारों और मोदी सरकार में कितना काम किया है। मोदी सरकार विकास का पर्याय बनी है।
दिग्विजय सिंह को देखते ही जनता को आज भी याद आती है जर्जर सड़कें
 मुरलीधर राव ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह की सरकार हुआ करती थी तब सडकों में गढ्ढें नहीं गढ्ढों में ही सड़कें हुआ करती थी। आज प्रदेश में सडकों का जाल बिछा है। यह सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कारण सभव हुआ है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले लोग कहते थे कि भाजपा 200 पार नहीं होगी, लेकिन 2014 में भारतीय जनता पार्टी 280 सीटें लायी। 2019 में 300 सीटें पार की जो कोई नहीं कर सकता वह भारतीय जनता पार्टी कर सकती है। इसी तरह मध्यप्रदेश में अगर कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गांव में प्रचार करेंगे तो इस बार भारतीय जनता पार्टी 200 से अधिक सीटें लाएगी, क्योंकि दिग्विजय सिंह जहां जहां जाते हैं वहां जनता को उनके कार्यकाल की जर्जर सडकें और बदहाली याद आती है। भाजपा सरकार में मध्यप्रदेश आज विकसित और प्रगतिशील प्रदेश बना है।
सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स मीट
प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव गुरूवार को दमोह प्रवास पर थे। उन्होंने भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स मीट में आव्हान करते हुए कहा कि मीडिया योद्धा केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाएं। बाद में श्री राव ने “सम्पर्क से समर्थन“ कार्यक्रम के तहत विधानसभा दमोह में सिंधी समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री अनिल कोटवानी एवं वरिष्ठ सर्जन डॉ. सुरेश जैन से भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ जनों से केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों पर विस्तृत चर्चा की।
दमोह से गणेश अग्रवाल की रिपोर्ट 

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News