Damoh News : लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने सभी थानों में कराई गुंडों की परेड

जिले में शांति पूर्वक मतदान हो इसके लिए ये सब किया जा रहा है। आपराधिक किस्म के चिन्हित लोगो को बुलाकर समझाया जा रहा है। और इसके बेहतर परिणाम आने की उम्मीद है।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से कुछ रोचक तश्वीरें सामने आई है। जब यहां के पुलिस थानों में गुंडे मवालियों और आपराधिक प्रवत्ति के लोग कसम खाते दिखाई दिए कि वो चुनाव के दौरान कोई गड़बड़ी नही करेंगे और इस दौरान कोई आपराधिक गतिविधियों में शामिल नही होंगे। इन बदमाशों को पुलिस ने भी हिदायद दी है कि गड़बड़ी हुई तो परिणाम ठीक नही होंगे।

क्या है पूरा मामला

जिले के पुलिस थानों में बीते तीन दिनों से कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल दमोह में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने है। इसे लेकर पुलिस ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस बीच जिला पुलिस बल ने बड़ी संख्या में अपराधियों पर कार्यवाहियां भी की है। साथ ही उनसे बांड भरवाए हैं। इसके अलावा पुराने आपराधिक किस्म के लोग चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं। लिहाजा पुलिस ने इस तरफ भी ध्यान दिया है और कुछ हटके यहाँ काम किया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”