Damoh News: पीएम मोदी की लम्बी उम्र के लिए केंद्रीय मंत्री का दमोह में महामृत्युंजय जाप

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए दमोह में करवाया महामृत्युंजय जाप।

दमोह, आशीष कुमार जैन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंंबी उम्र के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने महामृत्युंजय मन्त्र का जाप कराया है। तेरहवें ज्योतिर्लिंग के रूप में पूजे जाने वाले दमोह जिले के बांदकपुर स्थित भगवान जागेश्वरनाथ महादेव के मंदिर में केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने पीएम मोदी के दिर्घायु होने की प्रार्थना के साथ यह जाप करवाया।

यहां भी देखें- Damoh News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दमोह में किया गौ शाला का शुभारंभ, कांग्रेस पर वार करने से नहीं चूके

सोमवार को मंत्री प्रहलाद पटेल भगवान जागेश्वरनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे और अभिषेक कर पूजा अर्चना की। उन्होंने पीएम मोदी के लिए कराये जा रहे विशेष महामृत्युंजय जाप में लगे बटुक ब्राह्मणो का सम्मान भी किया।

यहां भी देखें- Damoh News: सीमेंट फैक्ट्री में बेसुध मिले दो युवक, एक की मौत, एक की हालत गंभीर, परिजनों ने की यह शंका जाहिर

इस अनुष्ठान के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मंत्री पटेल ने कहा की देश के प्रधानमंत्री के लिए पूरा देश एक जुट है और तमाम तरह की चुनौतियों को दूर करने अनुष्ठान भी हो रहे है और इसी क्रम में जागेश्वरनाथ धाम में ये पूजन किया गया है।

यहां भी देखें- Damoh: छह साल की बच्ची के साथ के दरिंदगी का प्रयास

पटेल ने देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर भी चिंता जताते हुए देश के आम नागरिकों से कोरोनावायरस गाइडलाइन का पालन करने और निजी तौर पर सावधान रहने की अपील की। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल इन दिनों अपने अल्प प्रवास पर दमोह आए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट की और उन्हें पार्टी की आगे की रणनीतियों के बारे में अवगत भी करवाया। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पक्षपात करने और जनता को बरगलाने की बात भी कही। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि सरकार हर संभव प्रयास कर रही है।