Damoh News : पथरिया में रेलवे क्रॉसिंग पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस थाने में पीड़ित परिवार के साथ लोगो ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस इस नतीजे पर नही पहुंची है कि कामेश की हत्या हुई है या फिर एक्सीडेंट सुसाइड जैसा कोई मामला है।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर है। जहां एक आदिवासी युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई है, और इलाके में तनाव बना हुआ है। मामला जिले के पथरिया थाने से सामने आया है। जहां रेलवे ट्रेक पर एक युवक की लाश मिलने के बाद रेलवे ने पथरिया थाने को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पतासाजी के बाद मृतक की शिनाख्त इसी थाना क्षेत्र के जमुनिया गाँव के कामेश गोंड के रूप में हुई तो उसके परिजनों को खबर की गई। पहले ये मामला सिर्फ ट्रेन हादसे का लग रहा था लेकिन परिवार वालो के आने के बाद मामला पलट गया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कामेश के घर पर आज एक वैवाहिक आयोजन था जिसे लेकर को कल पथरिया बाजार खरीदी करने आया था उसके साथ एक और युवक था जो कल से घर नही पहुँचे थे, परिजन सामने आए तो उन्होंने बताया कि पथरिया क्षेत्र के कुछ दबंगों ने उन्हें रात में फोन करके बताया था कि उन्होंने कामेश के साथ मारपीट की है और भगा दिया है। परिजन उसके आने का इंतज़ार रहे थे लेकिन सुबह होते ही उसकी लाश रेलवे ट्रेक पर मिली, कामेश के साथ गायब हुए दूसरा युवक दोपहर को सामने आया तो उसने पूरी कहानी सुनाई की पहले दबंगो ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की वो जैसे तैसे भागने में कामयाब हुए लेकिन लोगो ने कामेश को मारकर उसकी लाश को ट्रेक पर फेंक दिया। पथरिया पुलिस थाने में पीड़ित परिवार के साथ लोगो ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस इस नतीजे पर नही पहुंची है कि कामेश की हत्या हुई है या फिर एक्सीडेंट सुसाइड जैसा कोई मामला है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”