Damoh News : मतदान से कुछ घण्टे पहले शुरू हुआ पोस्टर वार, कांग्रेस ने कहा – हमारा लेना देना नहीं, भाजपा ने बताया – कांग्रेस की बौखलाहट

इस पोस्टर वॉर ने खलबली मचा दी है। ये स्टीकर्स पोस्टर्स किसने लगाए है, किसी को पता नही है। वही भाजपा ने इस मामले को लेकर कटघरे में खड़ा किया है।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मतदान के लिए कुछ ही घण्टे शेष बचे हैं। और इस बीच यहाँ से बड़ा मामला सामने आया है। जब भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ शहर भर में पोस्टर और स्टीकर्स लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स में भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी को बिकाऊ बताया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए राहुल को लेकर पूरे चुनाव में ये आरोप लगता रहा है, कांग्रेस के बड़े नेताओं ने खुले मंच से राहुल लोधी पर बिकने के आरोप लगाए, लेकिन अचानक सामने आए। इस पोस्टर वॉर ने खलबली मचा दी है। ये स्टीकर्स पोस्टर्स किसने लगाए है, किसी को पता नही है। वही भाजपा ने इस मामले को लेकर कटघरे में खड़ा किया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”