दमोह : पिरामल फाउंडेशन ने की जिला अस्पताल की मदद, अनेक उपकरण दिए दान

पिरामल फाउंडेशन के द्वारा 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 80 पल्स ऑक्सीमीटर एवं 300 फेस शिल्ड प्रदान की गई है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (Damoh) में नीति आयोग के लिए काम कर रही पिरामल फाउंडेशन के द्वारा दमोह जिला अस्पताल (Damoh District Hospital) को आवश्यक वस्तुओं का दान किया गया। पिरामल फाउंडेशन के द्वारा 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 80 पल्स ऑक्सीमीटर एवं 300 फेस शिल्ड प्रदान की गई है। जिसके बाद जिला अस्पताल ने उनका धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें…बालक की मौत के बाद परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इंकार, अस्पताल के बाहर हंगामा

जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए चीज़े दान दी गई है। जिसमें आवश्यकता के लिहाज से पिरामल फाउंडेशन के द्वारा 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 80 पल्स ऑक्सीमीटर एवं 300 फेस शिल्ड प्रदान की गई है। यह सामग्री दमोह जिले के स्वास्थ्य अमले को प्रदान की जाएगी, जो कोविड-19 के मरीजों का इलाज करने में सतत जुटे हुए हैं। इस दौरान दमोह जिले के कलेक्टर और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने फाउंडेशन के लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया। क्योंकि आवश्यकता के लिहाज से ऑक्सीजन की आपूर्ति करने के लिए इन सभी वस्तुओं की अति आवश्यकता है। ऐसे में इस संस्था के द्वारा दिया गया यह दान निश्चित ही मरीजों के स्वास्थ्य लाभ के लिए कारगर साबित होगा ।

यह भी पढ़ें…Rajgarh News: पुलिस ने 34 लाख की नकली खाद पकड़ी, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

दमोह कलेक्टर (Damoh Collector) एस कृष्ण चैतन्य जानकारी देते हुए बताया कि आज जिला अस्पताल दमोह में नीति आयोग की सहयोगी पिरामल फाउंडेशन उपकरण दान दिए गए है। कार्यक्रम होने के बाद यहां जो रोड बन रही है उसका भी निरिक्षण किया गया है। साथ ही जिला अस्पताल में और भी सुविधाओं का निरिक्षण किया गया है। जो बारिश से पहले सुनिश्चित कर ली जायेगी। इसके निर्देश दे दिए गए है।