निर्माणाधन पीएम आवास में बन रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने मारा छापा

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले में अवैध शराब की तस्करी और जहरीली शराब के निर्माण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले भर में अवैध शराब का कारोबार जारी है, इस बीच अब लोगों को सीएम हेल्पलाइन का सहारा लेना पड़ रहा है और हेल्पलाइन के आदेश के बाद आबकारी विभाग सक्रिय हो रहा है।

ताज़ा मामला दमोह जिले के पथरिया का है, यहाँ वार्ड नंबर 14 में निर्माणाधीन पीएम आवास के एक हिस्से में अवैध रू से कच्ची शराब बनाई जा रही थी। खुलेआम बन रही इस शराब पर कोई अंकुश नहीं था लिहाजा लोगों ने सीएम हेल्प लाइन में फोन किया और फिर भोपाल से मिले निर्देश के बाद दमोह से आबकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की।यहाँ से सौ लीटर शराब का लहान बरामद किया गया है, हालांकि अवैध शराब बनाने वाला कोई भी आरोपी आबकारी पुलिस के हाथ नहीं लगा है और फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।