MP में मायावती को याद आये वीपी सिंह, कहा – दलितों को दिया था सम्मान

Amit Sengar
Published on -
mayawati

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश में चुनावी रण में उतरे देश के दिग्गजों के बीच अब इंडिया गठबंधन पर संकट दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने एमपी की धरती पर कांग्रेस को निशाना बनाया है। सूबे के दमोह जिले के पथरिया में बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में आमसभा को सम्बोधित करते पहुंची मायावती ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मंच से मायावती ने लगाए ये आरोप

उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद दलितों वंचितों को उनका हक देने में कांग्रेस ने कोताही बरती और जब देश में विश्वनाथ प्रताप सिंह की सरकार आई तब मंडल कमीशन की सिफारिशों को मंजूर किया और गरीबो को उनका हक़ मिला। इतना ही नहीं बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को भारत रत्न देने में भी कांग्रेस ने रूचि नहीं ली और मंच से मायावती ने ये आरोप लगाया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”