दमोह।गणेश अग्रवाल।

जिले में एटीएम में ब्लास्ट करके लाखों रुपए लूट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें देर रात आरोपियों ने गांव के बाहर स्थित एटीएम में ब्लास्ट करके उसमें डिपाजिट लाखों रुपए पार कर लिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। साथ ही संदेही की तलाश शुरू की है.

जिले के पटेरा थाना अंतर्गत आने वाले देवडोंगरा गांव मैं एटीएम को बम से ब्लास्ट करके लाखों रुपए की लूट किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिस स्थान पर यह घटना हुई वह स्थान गांव से कुछ दूरी पर है। देर रात हुई घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां टीमों को आस-पास चोरों की तलाश के लिए भेजा।  तो वही सुबह से एफएसएल की टीम के साथ बीडीएस की टीम तथा पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह सनसनीखेज वारदात है। जिसकी जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की गई है। आसपास के जिलों में इस तरह के मामले पहले आए हैं। इस आधार पर उन मामलों के संदेही ऊपर भी पुलिस की नजर है। प्रथम दृष्टि बारूद लगाकर ही एटीएम को ब्लास्ट किया गया है। तथा उसमें रखे करीब 5 लाख 96 हज़ार लुट लिए गए हैं। हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा