मुरैना : पुलिस ने जब्त की 30 पेटी अवैध शराब, आरोपी फरार

मुरैना जिले में देवगढ़ पुलिस ने ग्राम गुर्जा में दबिश देकर लाखों की अवैध शराब जब्त की है। आरोपी मौका देखकर फरार हो गया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। नवागत पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में शराब माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को देवगढ़ थाना पुलिस ने ग्राम गुर्जा से 30 पेटी अवैध शराब (Illegal Liquor) जब्त की है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना कर्फ्यू : तराजू छीनना पुलिस आरक्षक को पड़ा महंगा, सब्जी वाले ने चाकू से किया हमला

गुरुवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया और एसडीओपी मानवेंद्र सिंह कुशवाहा के निर्देशन में मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम गुर्जा घाट के बीहड़ में मुकेश सिकरवार अवैध शराब की पेटियां बेचने के लिए ले जा रहा हैं। थाना प्रभारी देवगढ़ अरुण सिंह कुशवाह ने मय फोर्स के ग्राम गुर्जा के बीहड़ में दबिश दी। जहां आरोपी मुकेश सिकरवार बाइक छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दो अलग-अलग ब्रांड की करीब 30 पेटी अवैध शराब रखी हुई थी। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 04 हजार 800 रुपए अंकित की गई हैं।

यह भी पढ़ें:-VIDEO: लॉकडाउन में रोकना पड़ा महंगा, महिला ने होमगार्ड जवान को जड़ा थप्पड़, की शिकायत

पुलिस ने मोटरसाइकिल और शराब को जब्त कर आरोपी मुकेश सिकरवार के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। देवगढ़ थाना प्रभारी के द्वारा दो दिन में करीब ढाई लाख की शराब जब्त की गई है। कार्रवाई में देवगढ़ थाना प्रभारी अरुण सिंह कुशवाह, आरक्षक शक्ति सिंह, भारत, दिलीप, बीरबल, आसाराम, संतोष चौहान, विजय तोमर की सराहनीय भूमिका रही।