पीएम मोदी ने दमोह में कहा ‘एमपी के मन में मोदी, मोदी के मन में एमपी’, बोले ‘रिमोट से चलते हैं कांग्रेस अध्यक्ष’

PM Modi in Damoh

PM Modi in Damoh : प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘एमपी के मन में मोदी है, मोदी के मन में एमपी है’। दमोह में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि मोदी आपका सेवक है। आपका जीवन बेहतर हो, आपके जीवन से मुश्किलें कम हों..यही मेरी प्राथमिकता है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए उन्होने कहा कि मोदी इसीलिए इतना सशक्त हैं, क्योंकि उसके साथ एमपी का आशीर्वाद और प्यार है। उन्होने कहा कि ‘ये मोदी की गारंटी है कि जब तीसरी बार मेरा सेवाकाल शुरु होगा, मैं इस देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया के टॉप तीन में लाकर रहूंगा।’ उन्होने कहा हमारी गारंटी खजाना लुटाने या वोट बटोरने की नहीं होती है, बल्कि देश को आगे बढ़ाने और हमारे लोगों का सामर्थ्य बढ़ाने की होती है।

कांग्रेस पर जमकर हमला

पीएम मोदी ने इस मौके पर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही बर्बादी की गारंटी है। आजादी के इतने साल बाद तक भी कांग्रेस एक ही झूठ बार बार बोलती आ रही है। देश से गरीबी खत्म करने का नारा देती आ रही है लेकिन वो आज तक गरीबी खत्म नहीं कर पाई क्योंकि कांग्रेसी नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी। कांग्रेस शासनकाल में गरीब और गरीब होते गए, अमीर और अमीर होते गए। आज केंद्रेस में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार है और इस दौरान देश अपनी गरीबी से बाहर निकल रहा है, अपनी गरीबी दूर कर रहा है। आज पूरी दुनिया भारत में हो रहे विकास की चर्चा कर रही है। इस मौके पर उन्होने कहा कि आज का समय कांग्रेस से सबसे ज्यादा सावधान रहने का है। कांग्रेस वो पार्टी है जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है, हजारों करोड़ों का घोटाला करती है, एक को दूसरे से लड़ाकर कुर्सी पाने का खेल करती है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के लिए प्रदेश या देश का विकास जरुरी नहीं, उसके लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरुरी है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।