Damoh News: दबंग विधायक की पंचायत में ऑन-द-स्पॉट फैसला, जानें क्या है पूरा मामला

Damoh News : मध्य्प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह अक्सर ही सुर्खियों में छाईं रहती है। इसी कड़ी में एक बार फिर वो जिलेभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। विधायक की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए हैं जो कि इलाके में गरीबों के साथ हो रही खिलवाड़ की असलियत भी बयान करती हैं। दरअसल, इस बार बसपा विधायक रामबाई सिंह की पंचायत में ऑन-द-स्पॉट फैसला हुआ, जिसमें एक नहीं, दो नहीं बल्कि दो दर्जन लोगों को रिश्वत के पैसे वापस दिलाए गए और इसके लिए रिश्वत देने वाले गरीबों को अपने सर पर गंगा जल रखकर कसम खानी पड़ी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

रिश्वत देने वाले लोग आए सामने

दरअसल, पूरा मामला विधानसभा क्षेत्र पथरिया के घूघरा गांव का है। जहां गरीबों को मिलने वाले पीएम आवास की कुटीरों में सरपंच और उनके परिजनों द्वारा गरीब हितग्राहियों से रिश्वत लिए जाने की बात सामने आई। जिसकी जानकारी मिलते ही विधायक रामबाई सिंह उन्होंने अफसरों को बिना बताए खुद गांव पहुंच गई। पंचायत में पूरा गांव जमा हुआ, सरपंच और उनके परिजनों को बुलाया गया। फिर एक-एक कर पीएम आवास के लिए रिश्वत देने वाले लोग सामने आते गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।