Datia News : कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, कोरोना टीकाकरण की ली जानकारी

कलेक्टर (Collector) संजय कुमार ने गुरूवार को जिला चिकित्सालय पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा रोगी कल्याण समिति द्वारा लिए गए निर्णय के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। आज गुरूवार को कलेक्टर (Collector) संजय कुमार ने गुरूवार को जिला चिकित्सालय पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा रोगी कल्याण समिति द्वारा लिए गए निर्णय के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान पार्किग व्यवस्था पर भी चर्चा की। उन्होंने 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को लगाये जाने वाले टीकाकरण (Vaccination) कार्य के संबंध में भी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कोविड-19 (COVID-19) के बचाव हेतु लगाये जाने के लिए सुरक्षित रखे गए टीकों का भी निरीक्षण किया और चिकित्सकों से चर्चा की।

यह भी पढ़ें…Indore में मास्क न पहनने वाले 20 युवाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Datia News : कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, कोरोना टीकाकरण की ली जानकारी

कलेक्टर कुमार ने सभी लोगों से आग्रह किया कि कोविड वैक्सीन अवश्य लगवायें एवं अन्य लोगों को भी टीका लगवाने हेतु प्रेरित करें। कोविड के टीके से किसी भी प्रकार का नुकसान एवं शरीर में साईडीफेक्ट नहीं है। कोराना संक्रमण के बचाव हेतु 45 वर्ष या उससे अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाने का कार्य गुरूवार को जिले के 38 केंद्रों पर शुरू हुआ। टीकाकरण का कार्य सुबह 9 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा। जिला टीकाकरण अधिकारी डाॅ. डीके सोनी ने बताया कि गुरूवार दोपहर 4 बजे तक 2100 लोगों को टीकाकरण किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें…बैकफुट पर Indore Municipal Corporation और सरकार, टैक्स वृद्धि स्थगित, भूपेंद्र सिंह ने जारी किये आदेश