Datia News: लोकेंद्र क्लब तोड़े जाने पर गरमाई राजनीति पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

सेवड़ा कांग्रेस विधायक (Sevada Congress MLA) क्लब तोड़े जाने का आरोप गृहमंत्री पर लगाकर आरपार की लड़ाई लड़ने की चुनौती दे चुके है। मध्यप्रदेश सहित दतिया में भाजपा के कद्दावर नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) द्वारा इस चुनौती पर पलटवार किया गया है।

दतिया,सत्येन्द्र रावत। दतिया में प्रशासन (Administration) द्वारा एंटी भूमि माफिया (Anti land mafia) अतिक्रमण विरोधी मुहिम के तहत तोड़े जा रहे अतिक्रमण व लोकेंद्र क्लब तोड़े जाने पर कांग्रेस विधायक व नेताओ में हाहाकार मचने के साथ ही राजनीति गरमाई हुई है। सेवड़ा कांग्रेस विधायक (Sevada Congress MLA) क्लब तोड़े जाने का आरोप गृहमंत्री पर लगाकर आरपार की लड़ाई लड़ने की चुनौती दे चुके है। मध्यप्रदेश सहित दतिया में भाजपा के कद्दावर नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) द्वारा इस चुनौती पर पलटवार किया गया है। सेवड़ा से कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने गृहमंत्री को क़िलाचौक पर आमसभा कर चुनौती दी थी। जिस पर दतिया पर प्रवास पर रहे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने चुनौती का जवाब चुनौती से दिया। जिससे क़िलाचौक पर किला की जूने हिल गई और पूरा क़िलाचौक परिसर डॉ नरोत्तम मिश्रा के जयकारों से गुंजायमान हो गया।

यह भी पढ़ें…. MP College: सरकारी कॉलेजों को लेकर विभाग का बड़ा फैसला, 10 मार्च तक देना होगी डिटेल्स

नगर पालिका द्वारा मिनी स्मार्ट सिटी योजना के तहत सौंदर्यीकरण व लाइटिंग कार्य का भूमिपूजन का कार्यक्रम था। जिसमे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बोलते हुए सेवड़ा से कांग्रेस विधायक सहित घनश्याम सिंह का नाम लेकर दतिया की पूरी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और जबरदस्त ताबड़तोड़ हमला किया। डॉ मिश्रा ने अपने निराले अंदाज में कहा कि पूरी सरकार नहीं बचा पाए हमारी ललकार से, इसलिए दबाव की राजनीति मत करो आज राजनीतिक परिस्थिति ऐसी बन गई है कि दतिया में कुछ भी अच्छा बुरा हो मेरे मत्थे मढ़ना है। गृहमंत्री ने सेवड़ा विधायक का नाम लेकर कहा की विधानसभा में कमलनाथ जी मुलाकात हुई, कहने लगे कि घनश्याम सिंह को परेशान मत करो, उनका क्लब तोड़ दिया। मंत्री ने इसपर कहा कि उनका होगा तो बनवा देंगे। मंच को सम्बोधित करते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर प्रशासन ने किसी की भी रजिस्ट्री की भूमि तोड़ी है हम उसे बनवाएंगे, दिखाओ कागज। राजा की नहीं जनता की भी भूमि तोड़ी गई है तो हम इसके जिम्मेदारी लेते है बनवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जब-जब हम सरकार में आएंगे, हमारे द्वारा उठाया गया एक-एक कदम दतिया एव जनता के हितों के लिए उठेगा ओर जब जब कांग्रेस सरकार में आएंगे तव तब यह पावर में आयंगे वह अपना घर भरेंगे चाहे वह किला हो या कुँआ। यह बात कहकर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता विधायक घनश्याम सिंह एवं पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती पर निशाना साधा।

आवासीय भूमि पर बनाई 45 दुकानें
गृहमंत्री ने दुकानों का मुद्दा उठाते हुये कहा कि अपने 15 महीने के कार्यकाल में आवासीय भूमि पर 45 दुकानें बना ली। पहले बनाते, अब बनाओ। अब बनी बनाई नपेगी। वही नगर पालिका में 45 दुकानें दर्ज करा कर 245 दुकाने बना ली और लोगो से 35-35 लाख रुपये हड़प लिए। नियम कहता गई कि आवासीय भूमि पर दुकाने या मार्केट बनाने से पहले लेंड या डायबर्सन करना होता है। आज तक दुकानों का टेक्स नही भरा गया।

चलते हुए विकास कार्य रोके
गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्राने आगे बोलते हुए कहा कि दतिया में मेरे चलते हुए विकास कार्य रोक दिए गए। मेरा पत्रकारिता महाविद्यालय बन्द करा दिया। रिंग रोड बन्द करा दी। पांच सितारा होटल पैलेस बन्द करा दिया। नगर निगम बनने से रोक दिया गया। पीताम्बरा मंदिर के सामने फोर लाइन पर सड़क पर स्टे लाये। आपकी लड़ाई नरोत्तम थी। मेरे से निकालते। दतिया की जनता को परेशान क्यों किया। दतिया की जनता पर अत्याचार बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

पूरा परिवार जनता की सेवा में लगा है
डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा दतिया जनता सर्वस्त न्यौछावर करने की कोशिश कर रहा पूरा परिवार। परिवार पूरी ईमानदारी से दतिया की जनता की सेवा कर रहा है। उन्होंने घोषणा की दतिया से एक ही परिवार चुनाव लड़ेगा ओर कोई चुनाव नही लड़ेगा। मैं एक पद से संतुष्ट हूँ। बाकी पद कार्यकर्ताओं के लिए है।

आप अपना हिसाब दो, मैं अपने 15 साल का हिसाब दूंगा – मिश्रा
गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भाषड़ के अंत में सेवड़ा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा आप जनता के सामने आओ, मैं जनता के सामने आऊंगा। आप अपने दस साल का हिसाब दो, मैं अपने 15 साल का हिसाब दूंगा। मैं आज जो कुछ भी हूँ दतिया की जनता के कारण हूँ। आज मैं मध्यप्रदेश सहित उप्र, पश्चिम बंगाल तथा मध्यप्रदेश के सदन में सुना जाता है तो दतिया की जनता का आर्शीवाद है। आपका ईमान नही, दीन नही राजनीति करने का ओर मुझे ईमानदारी से राजनीति सेवा से रोक रहे। नरोत्तम मिश्रा ने ईमानदारी से राजनीति की की आज दतिया का नाम मध्यप्रदेश, उप्र एवं पश्चिम बंगाल में आपका बेटा नरोत्तम कर रहा है।

यह भी पढ़ें…. Sex Racket: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 14 युवक-युवतियां गिरफ्तार, नशीलें पदार्थ जब्त