कलेक्टर सुगम एक्सप्रेस में बैठकर पहुंचे न्यू कलेक्ट्रेट, 10 रूपये किराया दिया

दतिया, सत्येंद्र रावत। कलेक्टर संजय कुमार दतिया सुगम एक्सप्रेस में बुधवार को प्रथम यात्री के रूप में राजगढ़ चौराहे से बैठकर नवीन कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्टर ने वाहन चालक को विधिवत स्वयं से निर्धारित 10 रूपये किराया भी दिया।

कलेक्टर संजय कुमार बुधवार को राजगढ़ चौराहा पहुंचकर कलेकट्रेट में कार्यरत कर्मचारियों एवं अधिकारियों के साथ नवीन कलेक्ट्रेट पहुंचे। शासकीय कर्मचारियों सहित आमजन को न्यू कलेक्ट्रेट पहुंचने में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए दतिया सुगम एक्सप्रेस शुरू की गई है जिसमें एक तरफ का का किराया 10 रूपये निर्धारित किया गया है। प्रदेश के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जनता तथा कर्मचारीगणों को न्यू कलेक्ट्रेट पहुंचने एवं वापिस आने में होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए गणतंत्र दिवस के अवसर पर दतिया सुगम एक्सप्रेस का लोकार्पण किया था। कलेक्टर संजय कुमार ने पहले यात्री के रूप में कलेकट्रेट जाने वाले अधिकारी एवं कर्मचारीगणों के साथ सफर शुरू किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।