अधिकारी और नेता नहीं उठा सकेंगे सेवढ़ा विश्राम गृह की सुविधा, यह है कारण

कारण है उसकी जर्जर हालत। जिसके कारण दतिया लोक निर्माण विभाग में उसे बंद करने के आदेश दे दिए हैं।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। अब नेता से लेकर बड़े छोटे आला अधिकारी सेवढ़ा (sevdha) विश्राम गृह की सुविधाओं का लुफ्त नहीं उठा पाएंगे। कारण है उसकी जर्जर हालत। जिसके कारण दतिया लोक निर्माण विभाग में उसे बंद करने के आदेश दे दिए हैं।

Read also…ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, डीआईजी और एसपी ने किया सम्मानित

विश्राम गृह सेवढ़ा पर लोक निर्माण विभाग दतिया के द्वारा बड़ा सा ताला डाल दिया है और नो एंट्री का बोर्ड लगा कर निर्देश पटल को टांग दिया गया। जिस पर उल्लेख किया है कि उक्त आदेश कार्य पालन यंत्री दतिया के निर्देश पर उक्त विश्राम गृह क्षतिग्रस्त होने के कारण बन्द कर दिया गया है। सेवढ़ा नगर में स्थित इकलौता विश्राम गृह वर्तमान स्थिति में पूर्णता बंद कर दिया गया है। जब अधीनस्थ कर्मचारी कमलेश शर्मा से बात की गई तो बताया गया कि कक्ष क्रमांक एक में छत क्षतिग्रस्त होने के कारण उक्त सेवढ़ा नगर में स्थित विश्राम गृह को बंद कर दिया गया है।

गौरतलब है कि आजादी के बाद निर्माण किये गए सरकारी विश्राम ग्रह कंडम हालत होने के कारण खस्ताहाल स्थिति में आ गए हैं। 70 वर्ष पुराने विश्रामगृह को पूर्णता बंद कर दिया गया है। जिससे अब बाहर से आ रहे आला अफसरों और नेताओं के रुकने की जगह अब सेवढ़ा नगर में नहीं बची। अब इस जटिल समस्या का सामना सेवढ़ा विश्राम करने के लिए रुकने वाले लोगों को भुगतना पड़ेगा। जिसके लिए सेवढ़ा नगर के विश्राम गृह के मुख्य दरवाजे पर कार्ययंत्री लोक निर्माण विभाग दतिया के आदेश से क्षतिग्रस्त होने के कारण पूर्णता बंद कर दिया गया है।

Read also… पेगासस मामले पर बोले नकुलनाथ, कहा- बहुत पहले से कई दिग्गजों की जासूसी करा रही बीजेपी