देवास के इस मंदिर में पूरे परिवार के साथ विराजित हैं श्री गणेश, दर्शन के लिये लगती है भक्तों भीड़

भोलेनाथ मंदिर में भगवान श्री गणेश अपनी पत्नियों रिद्धि-सिद्धि, पुत्र शुभ-लाभ, अपने वाहन मूषक और शिव परिवार के साथ यहां पर विराजित किए गए है।

देवास, अमिताभ शुक्ला। गणेश उत्सव का 10 दिवसीय पर्व चल रहा है तो वहीं पूरा देश गणेश जी की आराधना में डूबा हुआ है। वहीं देवास में भी एक गणेश जी का प्राचीन और प्रसिद्ध मंदिर है जहां पर भगवान श्री गणेश अपने पूरे परिवार के साथ विराजित हैं। देवास के इस भोलेनाथ मंदिर स्थित प्रांगण में भगवान श्री गणेश अपनी पत्नियों रिद्धि-सिद्धि, पुत्र शुभ-लाभ, अपने वाहन मूषक और शिव परिवार के साथ यहां पर विराजित किए गए है।

ये भी पढ़ें- Ashoknagar News: पेड़ से लटक कर किसान ने की आत्महत्या, फैली सनसनी, ये है कारण

मंदिर में लगातार पूजन और आराधना का दौर जारी है। वही मंदिर को भव्य तरीके से सजाया भी गया है। भगवान श्री गणेश को चांदी के आभूषण भी पहनाए गए और चांदी का छत्र भी चढ़ाया गया है। प्रतिदिन महाआरती और गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ यहां पर जारी है। वहीं लगातार बड़ी संख्या में गणेश भक्त इस मंदिर में भगवान श्री गणेश के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। 10 दस दिवसीय गणेश आराधना के अलावा भी यहां पर भगवान श्री गणेश के दर्शनों के लिए भक्तों का आने का सिलसिला लगातार जारी रहता है। यहां पर दो वर्षों से कोरोना काल के चलते कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ही आयोजन सम्पन्न हो रहा है।