देवास में होगी फिल्मों की शूटिंग, करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात

देवास, अमिताभ शुक्ला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने आज देवास दौरे के दौरान करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात दी। यहां नए औद्योगिक क्षेत्र का विकास, अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने, मिनी सुपर कॉरिडोर बनाने, एबी रोड का चौड़ीकरण, अंतर्राज्यीय बस स्टैंड बनाने सहित कई घोषणाएं की। इसी के साथ यहां एडवेंचर स्पोर्ट के अलावा इस संभावना को भी तलाशा जा रहा है कि क्या यहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। 10 करोड़ की लागत से पार्क और खेल सुविधाओं का विकास होगा। साथ ही यहां जल्द ही दोनों समय नर्मदा जल सप्लाई होगी।

सीएम शिवराज आज देवास पहुंचने के बाद सबसे पहले प्रसिद्ध माता तुलजा-माता चामुंडा टेकरी पर पहुंचे और दर्शन किये। उन्होने माता तुलजा भवानी मंदिर पर लगने वाले शिखरों की पूजा की। सीएम ने माता के दर्शनों के बाद कहा क् वे यहां प्रदेश व देश की जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना करने आए हैं। इसके बाद सीएम शिवराज नगर पालिक निगम पहुंचे जहां उन्होंने आगामी 5 साल के रोडमैप और विकास योजनाओं को लेकर अधिकारियों से चर्चा की। देवास के विकास की अनेक योजनाओं की जानकारी अधिकारियों ने सीएम के साथ साझा की।

अपने दौरे के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देवास को करोड़ों रूपये के विकासकार्यों की सौगात दी है।वे इंडस्ट्रियल पार्क जो कि एक किमी के क्षेत्र में डेवलप किया जा रहा है का अवलोकन करने पहुंचे और उन्होंने यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। सीएम शिवराज ने देवास के लिए दिए जाने वाली कई सौगातों के बारे में जनता के बीच अपनी बात रखी। उन्होने कहा कि देवास के विकास में कोई कसर नही छोड़ी जायेगी। देवास में और नए उद्योग खोले जायेगे। जो जमीन किसान से लेंगे, उसको भी एक हिस्सा विकसति करके देंगे। करीब 290 रूपये करोड़ की लागत से मिनी सुपर कॉरिडोर सहित कई चीजो को बनाया जायेगा। सीएम ने बताया कि देवास के एबी रोड का कायालकल्प करके फ्लाईओवर बनाएंगे। देवास को ऐसा कर देंगे कि सिंगापुर जैसे शहरों से कम नहीं दिखेगा। मीठा तालाब और माता टेकरी जैसी कई जगहों पर विकास कार्य किये जाएंगे। उन्होने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि फिल्मों की शूटिंग भी देवास में होने लगे, जिससे लोगो को रोज़गार मिले। पुराने सारे काम जल्द पूरे करके नर्मदा का पानी देवास वासियों को अब जल्द ही रोज़ दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here