देवास में होगी फिल्मों की शूटिंग, करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात

देवास, अमिताभ शुक्ला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने आज देवास दौरे के दौरान करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात दी। यहां नए औद्योगिक क्षेत्र का विकास, अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने, मिनी सुपर कॉरिडोर बनाने, एबी रोड का चौड़ीकरण, अंतर्राज्यीय बस स्टैंड बनाने सहित कई घोषणाएं की। इसी के साथ यहां एडवेंचर स्पोर्ट के अलावा इस संभावना को भी तलाशा जा रहा है कि क्या यहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। 10 करोड़ की लागत से पार्क और खेल सुविधाओं का विकास होगा। साथ ही यहां जल्द ही दोनों समय नर्मदा जल सप्लाई होगी।

सीएम शिवराज आज देवास पहुंचने के बाद सबसे पहले प्रसिद्ध माता तुलजा-माता चामुंडा टेकरी पर पहुंचे और दर्शन किये। उन्होने माता तुलजा भवानी मंदिर पर लगने वाले शिखरों की पूजा की। सीएम ने माता के दर्शनों के बाद कहा क् वे यहां प्रदेश व देश की जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना करने आए हैं। इसके बाद सीएम शिवराज नगर पालिक निगम पहुंचे जहां उन्होंने आगामी 5 साल के रोडमैप और विकास योजनाओं को लेकर अधिकारियों से चर्चा की। देवास के विकास की अनेक योजनाओं की जानकारी अधिकारियों ने सीएम के साथ साझा की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।