बागली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

Dewas Crime News : मध्यप्रदेश के देवास जिले की बागली पुलिस ने आज वाहन चोरो के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमे 100 से अधिक दोपहिया वाहन और 4 चार पहिया वाहन बरामद हुए हैं। इनकी वाहनों की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई गई है। मामले में दो आरोपी व एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि बागली पुलिस ने 110 दोपहिया वाहन और 4 चारपहिया वाहन बरामद किए हैं। इन वाहनों की बाजार कीमत करीब 2 करोड़ रुपए से अधिक है। पुलिस ने दिनेश बछनिया निवासी ग्राम नयाखुट जटाशंकर बागली, लक्ष्मण उर्फ लक्की निगवाल निवासी पेड़मी थाना खुड़ैल व एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपियों ने 100 से अधिक वारदातें कबूल की है। एसपी डॉ सिंह ने बताया कि जब्त किए गए वाहनों में से लगभग 50 वाहनों के मालिकों का पता लगाया जा चुका है। वहीं जिन वाहनों में नंबर प्लेट आदि नहीं है उनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”