Dewas Rape Case : आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने घर पर चलाया बुलडोजर

Dewas News : मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले तोड़ने के लिए बुलडोजर कार्रवाई एक बार फिर शुरू हो गई है। आज देवास जिले के नेमावर थाना में दुष्कर्म के आरोपी को 6 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर आरोपी के घर पर बुलडोडर चला दिया गया। साथ ही अवैध अतिक्रमण व मोबाइल दुकान को भी बुलडोजर से धराशायी कर दिया गया।

प्रशासन ने की तत्काल कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, फरियादी पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि नेमावर निवासी मुन्नसर उर्फ मोनू अली ने देर रात्रि को घर मे घुस कर पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वही घटना के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। जिस पर प्रशासन ने तत्काल एक्शन लेते हुए थाना नेमावर पर अपराध प्रकरण दर्ज किया। आरोपी मुन्नसर उर्फ मोनू अली पिता पिता मुन्नवर अली जाती मुसलमान निवासी वार्ड क्रमांक 11 बाजार चौक नेमावर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहा से आरोपी को जेल भेज दिया गया। वहीं प्रशासन की तत्काल व प्रभावी कार्यवाही की प्रसंशा की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”