देवास: फर्जी आयुष्मान कार्ड बनाता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी सुनील कराड़िया के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है । पुलिस को इस बात की भी उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते है ।

देवास

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास (dewas) में फ़र्ज़ी आयुष्मान कार्ड (fake ayushman card) बनाने वाले युवक सुनील कराड़िया को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। तहसीलदार पूनम तोमर की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया था। आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत किया मामला दर्ज किया गया। आरोपी सुनील के पास से लैपटॉप, कुछ आयुष्मान कार्ड और प्रिंटर भी जब्त किये गये।

यह भी पढ़ें… नेहरू- पीएम मोदी पर किए ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए दिग्विजय, BJP ने कहा- हद कर दी आपने

देवास की सिटी कोतवाली पुलिस ने देवास के ही एक ऐसे युवक को रंगे हाथो गिरफ्तार किया है जो लोगो को झांसा देकर फ़र्ज़ी आयुष्मान कार्ड बना रहा था। पकड़े गए आरोपी का नाम सुनील कराड़िया बताया जा रहा है जो की देवास के ही दुर्गा नगर का निवासी है।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

आरोपी की गिरफ्तारी शहर के शालिनी रोड से हुई है और जब पर प्रशासनिक अमला और पुलिस मौके पर पहुँचे तब भी यह फ़र्ज़ी कार्ड बनाने के लिए फील्ड में घूम रहा था। नायब तहसीलदार पूनम तोमर की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी सुनील कराड़िया के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है ।
पुलिस को इस बात की भी उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते है ।