अपराधों से निपटने प्रशासन में मांगा लोगों का सहयोग, सूचना देने वालों का नाम रखा जाएगा गुप्त

देवास, सोमेश उपाध्याय। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अपराध और अपराधियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयालसिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली हैं। उन्होंने बताया कि ड्रग्स का गौरखधंधा करने वालों, जुआ-सट्टा, चिटफंड कम्पनियों, खाद-बीज और राशन की कालाबाजारी करने वालों, मिलावटखोरों, अवैध शराब बनाने और बेचने वाले, भूमाफियाओं, ब्लैक मेलिंग/ब्लैकमेलर्स, अतिक्रमणकारियों, अवैध उत्खननकर्ता, साइबर क्राइम समेत अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मुहिम लगातार जिला पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है।

जिला प्रशासन को अपराधियों पर अंकुश लगाने, पीड़ित और आमजन की मदद की भी आवश्यकता है ताकि अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई हो सके। उन्होंने बताया कि इसके लिए आम लोग किसी भी तरह की अवैध गतिविधि, अपराधियों की जानकारी सीधे कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला, पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह को दे सकता है। सूचनाकर्ता का नाम गुप्त रखा जाएगा। आप बन्द लिफाफे में अपराध और उससे जुड़ी जानकारी सीधे कलेक्टर कार्यालय, एसपी ऑफिस भेज सकते है। आपका महत्वपूर्ण सहयोग भी अपराध को खत्म करने और अपराधियों को उनके किये की सजा दिलाने में कारगर सिद्ध होगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।