Dewas News : बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार के विरुद्ध खोला मोर्चा, प्रधानमंत्री को पत्र लिख बताई पीड़ा

Amit Sengar
Published on -

Dewas Corruption News : भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री दीपक जोशी इन दिनों अपनी ही पार्टी के विरुद्ध मोर्चा खोलते दिखाई दे रहे है। भाजपा नेता भले ही भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात कर रहे है,परन्तु दीपक जोशी ने देवास जिले की बागली विधानसभा में बड़े पैमाने पर पीएम आवास योजना सहित अन्य योजनाओं में भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है।

पूर्व मंत्री ने लगाए आरोप

दीपक जोशी का आरोप है कि देवास जिले की बागली विधानसभा की तीन नगर पंचायतों में प्रधानमंत्री आवास योजना में 1700 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। यदि इस घोटाले के आरोपियों पर प्रशासन ने कार्यवाही नहीं की तो वे सड़क पर उतरेंगे और जरूरत हुई तो कोर्ट में भी जाएंगे।जोशी पिछले कई महीनों से इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठा रहे है।पिछले दिनों भी उन्होंने तत्कालीन कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला को आड़े हाथ लेते हुए भ्रष्टाचारियो का पिट्ठु कह दिया था। लगातार मुद्दा उठाने के बावजूद सुनवाई न होने के चलते अब जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही पत्र लिखकर अपनी पीड़ा बताई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”