भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कॉलेज के प्रिंसिपल (college principal) को धमकी देने के कारण धार के पूर्व महाराज हेमंत सिंह पवार (hemant singh pawar) के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया है। कॉलेज के प्रिंसिपल का आरोप है कि उन्होंने स्कूल के हाउस मास्टर मैथ्यू (house master mathews) को धमकी दी थी। इसका वायरल ऑडियो (viral audio) भी प्रिंसिपल द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

दरअसल मामला इंदौर जिले का है। जहां 21 मई को हाउस मास्टर मैथ्यू द्वारा हेमंत सिंह पवार को किए गए फोन का एक ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो के मुताबिक स्कूल के हाउस मास्टर मैथ्यू द्वारा हेमंत सिंह पवार को कॉल किया गया। आठवीं में पढ़ने वाले उनके बेटे की फीस के लिए उनसे बात की गई। इस पर हेमंत सिंह पवार ने कहा कि क्या मैथ्यू Account डिपार्टमेंट से बोल रहे हैं। जिन पर मैथ्यू खुद को हाउस में बताया था। इसके बाद हेमंत सिंह पवार ने पूछा कि क्या वह जानते हैं कि उन्होंने किसको फोन लगाया है।

Read More: Bhopal News: इस लेडी सिंघम की पुलिस ने की घेराबंदी, वर्दी पहनकर दिखाती थी रौब, ये है मामला

इसके बाद अचानक से हेमंत सिंह भड़क उठे और उन्होंने मैथ्यू से माफी मांगने को कहा साथ ही अपशब्दों का प्रयोग करते हुए हाउस मास्टर से तत्काल रिजाइन करने की मांग की। वहीं रिजाइन नहीं करने की स्थिति में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। अब ऑडियो वायरल होने के बाद Daily कॉलेज की प्रिंसिपल नीरज बेधोतिया ने हेमंत सिंह पवार को एक मेल किया। जिसमें उन्होंने उनके व्यवहार को अशोभनीय बताया। इस मामले में बातचीत बढ़ने के बाद 21 मई की रात को Daily कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड को धमकी देते हुए मैथ्यू पर हमला करने के लिए कुछ लोग क्वार्टर तरफ बढे थे। साथ ही अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया जा रहा था।

अगले दिन स्कूल मैं फोन कर प्रिंसिपल को जान से मारने की धमकी के साथ-साथ बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के अध्यक्ष झाबुआ के पूर्व महाराज नरेंद्र सिंह को भी जान से मारने की बात कही गई। अब इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। वही ईमेल का जवाब देते हुए हेमंत सिंह पवार ने लिखा है कि जब समय होगा, तब वह अपने लीगल एडवाइजर से बात कर, इस बात का जवाब देंगे। पूरे मामले में शनिवार देर रात एफआईआर दर्ज की गई है।

हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है