वीडी शर्मा का बड़ा बयान ‘संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाई जाएगी, 33 प्रतिशत से अधिक प्रतिनिधित्व देने का प्रयास’

Dhar BJP News : धार जिले के दौरे पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए पार्टी निरंतर प्रयासरत है और उनकी कोशिश होगी कि उनकी भागीदारी 33 प्रतिशत से अधिक हो। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा महिलाओं के कल्य़ाण के लिए चलाए जा रहे कार्यों का असर अब संगठन में भी दिखाई देगा। संगठन में महिलाओं की भागीदारी ज्यादा से ज्यादा होगी। वहीं कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि झूठ और कांग्रेस एक दूसरे का पर्याय बन गए हैं। विदेशों में राहुल गांधी द्वारा जो दुष्प्रचार किया जा रहा है इस पर उन्हें देश से माफी मांगनी पड़ेगी।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘इस बार निर्णय किया है कि जो पन्ना समिति बनेगी उनमें महिला प्रेजेंटेशन 33 प्रतिशत के ऊपर का प्रयास हम करेंगे। हमारी सरकार प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जिस प्रकार से महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है, इस दिशा में संगठन ने भी प्रभावी कदम हम ने मिलकर के उठाया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”