धार में खिला कमल, राजगढ-धरमपुरी में कांग्रेस ने मारी बाजी

Dhar Election News : धार जिले की नगर पालिका, राजगढ नगर परिषद और धरमपुरी नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव सम्पन्न हुए। धार नगर पालिका में बीजेपी की अध्यक्ष चुनी गई, वहीं राजगढ और धरमपुरी नगर परिषद में कांग्रेस की अध्यक्ष निर्वाचित हुई।

दो कांग्रेस व एक भाजपा ने जीती

बता दें कि धार नगर पालिका परिषद से बीजेपी की ओर नेहा महेश बोडाने और कांग्रेस की ओर से मीना शांतु डोड अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में खड़ी हुई थी। बीजेपी की नेहा बोडाने को 19 मत मिले जबकि कांग्रेस की मीना डोड को 10 मत मिले। वहीं एक मत निरस्त भी हुआ। इसी प्रकार राजगढ नगर परिषद में कांग्रेस की सवेरा महेश जायसवाल बीजेपी की रितु सोनी को हराकर अध्यक्ष बनी। वहीं धरमपुरी नगर परिषद में कांग्रेस की निक्की जियाउल हक ने बीजेपी की अंशु कमलेश जायसवाल को हराकर अध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमाया। वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष अपने अपने शहर का विकास करवाने का दावा कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”