Dhar News : विकास यात्रा में ग्रामीणों के सवाल सुन भड़के पूर्व विधायक, कांग्रेस विधायक ने यात्रा पर कसा तंज

Dhar Vikash Yatra News : धार जिले में सरदारपुर तहसील के ग्राम कजरोटा में विकास यात्रा के दौरान पूर्व विधायक वेलसिंह भूरिया वहां के लोगों का धमकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इन दिनों धार जिले में विधानसभा स्तर पर विकास यात्रा निकल रही है।

यह है मामला

बता दें कि रविवार को विकास यात्रा ग्राम कजरोटा पहुंची जहां नर्मदा-क्षिप्रा लिंक परियोजना में कजरोटा सहित आसपास के गांवों को शामिल नहीं करने से नाराज लोगों ने यात्रा का विरोध कर दिया। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने यात्रा का विरोध कर दिया। ऐसे में पूर्व विधायक भूरिया और लोगों के बीच बहस भी हुई। मंच से ही पूर्व विधायक भूरिया लोगों को पंडाल में बुलाते नजर आए और कहा कि पांच साल में एक रुपया नहीं दिया। अब सून हमने क्या-क्या किया देखो, इस बीच एक शख्स कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि सीएम ने यहां पर आकर घोषणा की थी..इस बीच व्यक्ति की बात काटते हुए दोबारा पूर्व विधायक भूरिया कहते दिख रहे है कि पक्का करेंगे, तेरे कहने से नहीं करेंगे, तुम बैठ जाओ..मैं बोल रहा हूं तू तूकारे से कि तू बैठ जा उसी में भलाई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”