MP News : कमलनाथ की बिजली को लेकर बड़ी घोषणा ‘100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ’

Kamal Nath’s big announcement regarding electricity : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि कांग्रेस की सरकार आने पर 100 यूनिट बिजली माफ की जाएगी और 200 यूनिट के लिए आधा बिल देना होगा। ये घोषणा उन्होने गुरुवार को बदनावर में एक आमसभा को संबोधित करते हुए की और कहा कि ‘100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ’। इस मौके पर उन्होने शिवराज सरकार पर जमकर आरोप जड़े और कहा कि बीजेपी राज में महंगाई आसमान पर पहुंच चुकी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे कमजोर वर्ग को सबसे पहले ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाए जाएंगी।

कमलनाथ ने कहा कि आज मध्यप्रदेश का नौजवान रोजगार के लिए भटक रहा है और प्रदेश का अन्नदाता खाद बीज और फसलों के उचित मूल्य के लिए भटक रहा है। प्रदेश में चौपट राज चल रहा है चौपट रोजगार, चौपट भर्ती व्यवस्था,चौपट शिक्षा व्यवस्था चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था, चौपट नर्सिंग कॉलेज, उद्योग चौपट हैं। प्रदेश में आज हर क्षेत्र में व्यवस्थाएं चौपट हैं। उन्होने कहा कि हमें गर्व है कि पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र कांग्रेस की सरकार ने बनाया था, लेकिन आज पीथमपुर की हालत देखकर बेहद दुख होता है। भाजपा सरकार ने गलत नीतियों से औद्योगिक क्षेत्रों का सत्यानाश किया हुआ है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।