MP में दो अलग अलग सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, 28 घायल, गेट तोड़कर निकले लोग

road-accident-in-dhar-and-sadna-madhypradesh

धार/सतना।

मध्यप्रदेश के धार और सतना जिले में आज दो बड़े सड़क हादसे हो गए जिसमें 3  की मौत हो गई वही 28  लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसमे छह की हालत गंभीर बताई जा रही है।घायलों को धार में जहां कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी वही सतना मे बस पलट गई। दोनों मामलो में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।वही शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

           पहला मामला धार के जिले के ग्राम जीराबाद का है। यहां एक कार में सवार कुछ लोग धार से मनावर जा रहे थे, तभी ग्राम जीराबाद के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत गई और तीन घायल हो गए। दोनों मृतकों की पहचान जितेन्द्र साकले और नरेश सेन के रूप में हुई है, जो मनावर के रहने वाले थे। वहीं घटना की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची गंधवानी थाना पुलिस ने घायलों को कार का गेट तोड़कर बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। ती��ों घायलों का प्राथमिक इलाज देने के बाद उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया।जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।वही पुलिस ने इस मामले मे जांच शुरु कर दी है।

वही दूसरा मामला सतना जिले के उचेहरा-नागौद मार्ग पर हत्था बाबा के पास का है। यहां यात्रियों से भरी एक बस सतना से मैहर जाते समय पलट गई। बताया जा रहा है कि उचेहरा में रेलवे फाटक बंद होने की वजह से चालक ने जैसे ही बस को घुमाने की कोशिश की वह पलट गई और 25 यात्री घायल हो गए। हादसे में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को उचेहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई और रास्ते से निकल रहे लोगों ने आवाज सुनते ही घायलों को बस से निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए उचेहरा के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।