प्रेमी जोड़ने के घर से भागने में मदद के शक में नाबालिग़ बच्ची के गले में टायर डालकर नचवाया, वीडियो वायरल

धार,डेस्क रिपोर्ट। धार में नाबालिग़ बच्ची के साथ हैवानियत का वीडियो सामनें आया है। इस वीडियो में एक नाबालिग़ लड़की और बालिग लड़के और लड़की के गले मे टायर डालकर उन्हें सार्वजनिक रूप से नचवाया जा रहा है। नाबालिग़ बच्ची का आरोप है कि इस दौरान उसके साथ अश्लील हरकतें भी की गई। नाबालिग़ बच्ची की उम्र 14 साल है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को शक था कि उनके परिवार की लड़की काे भगाने में उसका हाथ है। यही नहीं घर से भागे लड़की और लड़के को भी आरोपी गुजरात से पकड़कर लाए और दोनों के गले में टायर डालकर खुलेआम नचवाया और मारपीट की गई।

Alirajpur News : पुलिस अधीक्षक की अनोखी पहल, सोशल पुलिसिंग के तहत ग्रामीणों के साथ खेले कंचे

मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। साथ ही दो अन्य की तलाश की जा रही है। यह पूरा मामला गंधवानी थाने के गांव खाड़ापुरा कुंडी का है। कुछ दिनों पहले प्रेम-प्रसंग के चलते एक लड़का और लड़की घर से भाग गए थे। दोनों बालिग हैं। लड़की के परिवार ने पुलिस को तो सूचना दी। साथ ही अपने स्तर से भी खोजबीन शुरू की। इस दौरान पता चला कि लड़का और लड़की गुजरात में छिपे हुए हैं। कुछ लोग गुजरात पहुंचे और दोनों को पकड़कर गांव ले आए। गांव आते ही दोनों को आरोपी अनसिंह के घर पर बंधक बना लिया गया। उनके साथ मारपीट करने के साथ पूरे कांड में उनकी मदद करने वाले के बारे में भी पूछते रहे। आरोपियों ने शंका के आधार पर गांव की 14 साल की नाबालिग को भी पूछताछ के बहाने घर बुला लिया।

नदी में डूबनें से बच्चों की मौत, वापस जिंदा होने की आस में परिजनों ने घंटो नमक के ढेर में दबाया

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 12 सितंबर को उसे अनसिंह के घर पर बुलाया गया था। अनसिंह के घर पर लड़का-लड़की पहले से मौजूद थे। मेरे भीतर आते ही उन्होंने कहा कि तूने हमारी लड़की को भगाने में इस लड़के की मदद की है। उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और बेल्ट निकालकर मुझे पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बाद तीनों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया गया। पूरी रात वे उसी अवस्था में घर में बंद रहे। अगले दिन सुबह 7 बजे घर के बाहर लाए और सरेराह बाइक का टायर हमारे गले में डाल दिया। इसके बाद हम तीनों से डांस कराया गया। इस दौरान हमारी पिटाई भी करते रहे। मारपीट का वीडियो भी बनाया।

अधिकारी-कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, पदोन्नति पर सामने आया गृह मंत्री Narottam का बड़ा बयान

नाबालिग की मानें तो आरोपियों में शामिल सुनील ने उसके साथ मारपीट की, साथ ही अश्लील हरकतें भी की। उसी ने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया। वीडियो को उसने कई लोगों को भेजा। यही वीडियो 7 दिन बाद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल की तो पाया कि क्षेत्र में ही इस प्रकार की घटना हुई है। धार के एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद संज्ञान लेकर सभी आरोपियों को चिन्हित किया गया। आरोपियों में सुनील, रमेश, अनसिंह, सुबलिया और बनसिंह शामिल है। इनके खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ के अलावा संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है, दो अन्य की तलाश की जा रही है। गुमशुदगी के मामले में भी जांच के बाद दुष्कर्म का मामला युवक के खिलाफ दर्ज किया गया है।