पुलिस के सामने नशे में धुत्त महिला ने जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो

डिंडौरी । प्रकाश मिश्रा।
एक अधेड़ उत्त्पाती महिला की बेजा हरकतों ने जहाँ आम लोगों को परेशान किया वहीं महिला को पकड़ने के लिए पुलिस को भी अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी।दरअसल स्थानीय दुकानदारों के माध्यम से कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला शराब के नशे में सबको परेशान कर रही है ।कोतवाली पुलिस महिला आरक्षकों के साथ घटनास्थल पर पहुंची जहां महिला को पकड़ने का प्रयास किया गया।

बताया जाता है कि मौके पर भी महिला ने काफी उत्पात मचाया जहां देखने वालों का हुजूम लग गया ।इसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम किसी तरह महिला को पकड़कर जिला अस्पताल लाई ।जहां उसे भर्ती कराया । उत्पात मचाने वाली महिला विछिप्त है या शराब के नशे में थी इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन भी कुछ स्पष्ट तौर पर कहने से बचता रहा।

कोतवाली पुलिस के द्वारा महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ समय बाद महिला अस्पताल से निकल कर छत में पहुच गई।कोतवाली पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद महिला को पकड़ कर नीचे उतारा।, महिला के उत्पात से पुलिस भी परेशान रही साथ ही कुछ पुलिस कर्मियों को नोचने ओर काटने का प्रयाश महिला द्वारा किया गया, महिला कौन है और कहा कि इसकीं जानकारी नही लग सकी, लेकिन महिला के उत्पात के कारण कोतवाली पुलिस दिन भर परेशान होती रही।