Katni News : सहकारी समिति प्रबंधक के घर EOW की रेड, लाखों रूपये के साथ भारी मात्रा में जेवर जब्त

Avatar
Published on -
Katni News

Katni News : कटनी जिले के रीठी तहसील के ग्राम देवरी कला निवासी सहायक सहकारी समिति प्रबंधक अनिल राय के घर पर जबलपुर ईओडब्ल्यू की 30 सदस्यों की टीम ने छापेमारी की है। जांच टीम के पहुंचने से हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि टीम ने छापेमार की कार्रवाई करते हुए घर से 9 लाख 30 हज़ार रुपए कैश सहित सोने चांदी के जेवरात सहित जमीन रजिस्ट्री जब्त की है। ये छापेमार कार्यवाही आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने पर की है।

 Katni News

ईओडब्ल्यू जबलपुर के उप पुलिस अधीक्षक ए.बी. सिंह द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि कटनी जिले के रीठी तहसील में ग्राम देवरी कला में सहायक समिति प्रबंधक अनिल राय के घर में माननीय न्यायालय से सर्च वारंट जारी करने के बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई।

Katni News : सहकारी समिति प्रबंधक के घर EOW की रेड, लाखों रूपये के साथ भारी मात्रा में जेवर जब्त

सर्च कार्यवाही में सहायक समिति प्रबंधक के घर में दो एक्सयूवी फोर व्हीलर, 6 टू व्हीलर, साढ़े 4 लाख रुपए की एफडी, 4 प्लाट की रजिस्ट्री, 3 रजिस्ट्री 18 एकड़ जमीन की, आधा किलो सोने के जेवर, करीब 2 किलो चांदी तथा 9 लाख 30 हजार रुपए नगद प्राप्त हुए। अभी भी पूछताछ और जांच की जा रही है। जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है।

कटनी से अभिषेक दूबे की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News