पिता ने की 14 वर्षीय बेटी की बेहरमी से पिटाई, चाकू से काटी मां की हथेली, जानें मामला

एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी पर ऐसी बेहरमी (rudeness) की है जो सभी को हैरान कर रही है। दरअसल, 14 साल की बेटी को पिता ने घर देर से आने पर इतना बेहरमी से पीटा (beaten) की उसके शरीर पर करीब 24 घाव आए है।

bhopal crime

भोपाल: राजधानी भोपाल (Bhopal) से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी पर ऐसी बेहरमी की है जो सभी को हैरान कर रही है। दरअसल, 14 साल की बेटी को पिता ने घर देर से आने पर इतना बेहरमी से पीटा की उसके शरीर पर करीब 24 घाव आए है। जानकारी के मुताबिक, ये पिता दो दिन से अपनी बेटी से नाराज था क्योंकि वह कोचिंग से दो दिन से लेट आ रही थी।

ऐसे में जब वह घर लेट आई तो उसके पिता ने उसे इतना पीटा की उसके होंठ, भोंहे, गाल समेत पूरे शरीर पर करीब दो दर्जन घाव आए है। हालांकि बेटी ने अपने पिता की शिकायत पुलिस थाने में करवाई जिसके बाद पुलिस ने बेटी की शिकायत जेजे एक्ट में एफआइआर दर्ज कर ली। साथ ही उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 14 साल की लड़की 8 वीं कक्षा में पढ़ती है।

Must Read : अर्जुन-मलाइका ने जीता कपल अवॉर्ड, एक दूजे का हाथ थामे आए नजर, वीडियो वायरल

वह रोज कोचिंग पढ़ने जाती है। उसके पिता एक होटल में वेटर का काम करते हैं। ऐसे में जब दिन कोचिंग गई तो वहां से आने में उसको देरी हो गई। जिसकी वजह से उसके पिता उससे नाराज हो गए। दरअसल, रोज वह शाम साढ़े सात बजे घर आ जाती है लेकिन बुधवार के दिन उसको घर आने में कुछ देरी हो गई जिसकी वजह से उसके पिता ने उसे खूब मारा। इतना ही नहीं उसके पिता ने उसे गली गलोच भी की। उसके बाद उसके पिता ने पूजा के तांबे का लोटा उठाकर उसको मारना शुरू कर दिया।

शरीर में आए 24 घाव –

टीआइ आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पिता हैवान बन गया था। उसने अपनी बेटी को इतना पीटा की उसके गाल, चेहरा, मुंह, कान, होंठ, भोंहे फट गई थीं। इतना ही नहीं जब उसकी मां उसको बचाने के लिए गई तो उसके पिता ने उसकी भी हथेली चाकू से काट दी। जिसके बाद दोनों मां बेटी खून से लथपथ होकर पुलिस थाने आई। यहां उन्होंने आरोपी की शिकायत की। जिसके बाद आरोपित पिता पर मारपीट और जेजे एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है।