केंद्रीय मंत्री सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक मामले में ग्वालियर में हुई FIR

अब सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैकिंग मामले की तफ्तीश ग्वालियर की ब्रांच थाना पुलिस करेगी। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के फेसबुक अकाउंट हैक (FB Account Hack)  मामले में ग्वालियर क्राइम ब्रांच थाने (Gwalior Crime Branch Police Station) में आईटी एक्ट (IT Act) के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ  FIR दर्ज की गई है।  ये FIR सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने कराई है।

गौरतलब है कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद किसी हैकर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट देर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच  हैक कर लिया और उसपर पुराने वीडियो अपलोड कर दिए जिसमें सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की कमियां गिनाते आक्रामक शैली में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो उस समय के हैं जब सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे।

ये भी पढ़ें – अपने पुराने बंगले में शिफ्ट होंगे सिंधिया!, जहाँ मौजूद हैं उनके बचपन की यादें

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक मामले में ग्वालियर में हुई FIR केंद्रीय मंत्री सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक मामले में ग्वालियर में हुई FIR

 

ये भी पढ़ें – यशोधरा राजे ने भतीजे ज्योतिरादित्य को भावुक अंदाज में दी बधाई, “दादा” माधवराव को किया याद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक होते ही हड़कंप मच गया, तुरंत आईटी एक्सपर्ट अलर्ट किये गए और कुछ देर बाद ही हैकिंग रोक दी गई और पुराने वीडियो डिलीट कर दिए गए।  मामले की गंभीरता को देखते हुए  सिंधिया समर्थक भी एक्शन में आये और ग्वालियर में सिंधिया के विश्वासपात्र पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने ग्वालियर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैक मामले में ग्वालियर में हुई FIR

क्राइम ब्रांच थाने ने रमेश अग्रवाल की शिकायत पर आईटी एक्ट के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  अब सिंधिया के फेसबुक अकाउंट हैकिंग मामले की तफ्तीश ग्वालियर की ब्रांच थाना पुलिस करेगी।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया को इस शहर से लिखा गया पहला मांग पत्र