TMC सांसद महुआ मोइत्रा का पीएम मोदी पर तंज, थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिये कभी कभी

मोदी सरकार आरक्षण

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। चक्रवती तूफान यास (Cyclone Yass) से हुई तबाही का जायजा लेने बंगाल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की  बैठक में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के 30 मिनट देरी से पहुँचने और फिर थोड़ी देर बाद वापस चले जाने को लेकर TMC सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर ट्वीट कर तंज कसा है। TMC सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) ने लिखा – भारत के लोग 7 साल से 15 लाख का इंतजार कर रहे हैं, थोड़ा वेट आप भी कर लीजिये कभी कभी। उधर गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के व्यवहार को अहंकारी कहा है। वहीं मुख्य सचिव को केंद्र सरकार बुलाने पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

पीएम मोदी को आधा घंटे कराने के बाद बैठक में पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पीएम को एक रिपोर्ट सौंपकर और रहत राशि की मांग कर बीच बैठक से वापस आने को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। ममता बनर्जी के इस व्यवहार की आलोचना होने के बाद उनकी पार्टी  TMC की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ममता बनर्जी के समर्थन में आ गई है।  उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया –    30 मिनट की देरी पर इतना हंगामा ? भारत के लोग 7 साल से 15 लाख के लिए इंतजार कर रहे हैं।  घंटों ATM के आगे लाइन में इंतजार कर रहे हैं वैक्सीन के लिए महीनों इंतजार कर रहे हैं।  थोड़ा आप बह इंतजार कर लीजिये कभी कभी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....