प्यार में जिसके लिए घर छोड़ दिया उसी ने दिया धोखा, बंधक बना किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

युवती ने जब राहुल से इस विषय में बात की और विरोध किया तो राहुल ने उसे बंधक बना लिया और लगातार दुष्कर्म (Rape) करता रहा।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  प्यार (Love) में धोखे की कहानियां सुनने में बहुत फ़िल्मी लगती हैं लेकिन ये जिस पर गुजरती हैं उसे ही इसके दर्द का अहसास होता है।  ग्वालियर में एक ऐसी ही हकीकत सामने आई है जिसमें प्रेमिका (Lover) को उसके प्रेमी (Lover) से धोखा ही मिला। आरोपी प्रेमी (Lover) ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया, पत्नी की हैसियत से रखा, लेकिन जब शादी की बात आई तो मुकर गया।  प्रेमिका (Lover) को मालूम चला कि जिसके लिए उसने अपना घर परिवार छोड़ दिया वो तो शादी शुदा है और एक बच्चे का पिता भी है। विरोध किया तो बंधक बनाया और दो महीने तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा।  युवती मौका पाकर पुलिस के पास पहुँच गई अब आरोपी प्रेमी सलाखों के पीछे है।

ये भी पढ़ें – अनलॉक मार्केट का पहला दिन : अधिकारी रहे राउंड पर, दुकानदारों को रहा ग्राहकों का इन्तजार

किसी ने सच कहा है कि प्यार अँधा होता है क्योंकि जब प्यार होता है तब और प्रेमी प्रेमिका को दुनिया दिखाई नहीं देती और जब धोखा मिलता है तो आँखों के सामने अँधेरा छा जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है टीकमगढ़ जिले की एक युवती के साथ।  करीब आठ महीने पहले उसकी दोस्ती ग्वालियर निवासी राहुल चंदेल से हुई थी। दोस्ती मुलाकात में बदली और फिर कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला।  राहुल ने कहा कि वो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है,  उसकी शादी भी नहीं हुई है उसने सच्चे आशिक की तरह कसमें खाईं जिस पर भरोसा कर युवती ने अपना घर परिवार सब छोड़ दिया और राहुल के साथ ग्वालियर आ गई।

ये भी पढ़ें – खबर का असर : मंत्री की गाड़ी में शराब पीने का मामला, चपरासी पर गिरी गाज

प्रेमी राहुल ने मुरार थाना क्षेत्र के बड़ा गांव में किराये से एक कमरा लिया और उसमें युवती को पत्नी की हैसियत से रखा।समय बीता दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों के बीच शारीरिक सम्बन्ध बनने लगे। एक दिन युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे राहुल ने टाल दिया।  फिर कई बार ऐसा हुआ, शादी की बात को वो टालता रहा और एक दिन शादी करने से इंकार कर दिया। युवती जब शारीरिक सम्बन्ध बनाने से इनकार करती तो राहुल जबरदस्ती कर दुष्कर्म (Rape) करता ।

ये भी पढ़ें – पुलिस की दबंगई, सड़क पर फेंके फल, देखें वीडियो

युवती को कुछ शक हुआ तो उसने पता करने की कोशिश की और फिर उसे जो कुछ पता चला उसे सुनकर उसके होश उड़ गए राहुल शादी शुदा होने के साथ तीन साल के एक बच्चे का पिता भी निकला।  युवती ने जब राहुल से इस विषय में बात की और विरोध किया तो राहुल ने उसे बंधक बना लिया और लगातार दुष्कर्म (Rape) करता रहा।  बीती शाम युवती मौका देखकर मुरार थाने पहुँच गई और उसने राहुल के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) की शिकायत की।  युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आज मंगलवार को राहुल चंदेल को दुष्कर्म (Rape) के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।