प्यार में जिसके लिए घर छोड़ दिया उसी ने दिया धोखा, बंधक बना किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  प्यार (Love) में धोखे की कहानियां सुनने में बहुत फ़िल्मी लगती हैं लेकिन ये जिस पर गुजरती हैं उसे ही इसके दर्द का अहसास होता है।  ग्वालियर में एक ऐसी ही हकीकत सामने आई है जिसमें प्रेमिका (Lover) को उसके प्रेमी (Lover) से धोखा ही मिला। आरोपी प्रेमी (Lover) ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया, पत्नी की हैसियत से रखा, लेकिन जब शादी की बात आई तो मुकर गया।  प्रेमिका (Lover) को मालूम चला कि जिसके लिए उसने अपना घर परिवार छोड़ दिया वो तो शादी शुदा है और एक बच्चे का पिता भी है। विरोध किया तो बंधक बनाया और दो महीने तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा।  युवती मौका पाकर पुलिस के पास पहुँच गई अब आरोपी प्रेमी सलाखों के पीछे है।

ये भी पढ़ें – अनलॉक मार्केट का पहला दिन : अधिकारी रहे राउंड पर, दुकानदारों को रहा ग्राहकों का इन्तजार

किसी ने सच कहा है कि प्यार अँधा होता है क्योंकि जब प्यार होता है तब और प्रेमी प्रेमिका को दुनिया दिखाई नहीं देती और जब धोखा मिलता है तो आँखों के सामने अँधेरा छा जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है टीकमगढ़ जिले की एक युवती के साथ।  करीब आठ महीने पहले उसकी दोस्ती ग्वालियर निवासी राहुल चंदेल से हुई थी। दोस्ती मुलाकात में बदली और फिर कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला।  राहुल ने कहा कि वो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है,  उसकी शादी भी नहीं हुई है उसने सच्चे आशिक की तरह कसमें खाईं जिस पर भरोसा कर युवती ने अपना घर परिवार सब छोड़ दिया और राहुल के साथ ग्वालियर आ गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....