राघौगढ़ में कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

भोपाल के अस्पताल में भर्ती विशाल सहरिया की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

गुना,संदीप दीक्षित। राघौगढ़ के भरसूला क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना (Road Accident) में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे चिकित्सकों ने भोपाल रेफर किया है।

बता दें कि हादसा बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे हुआ है। राघौगढ़ के वार्ड नम्बर 5 निवासी हरिओम सहरिया और विशाल सहरिया रोजाना की तरह मजदूरी के लिए गेल प्लांट की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि इंदौर की ओर जा रही एक कार ने बाइक सवार इन युवकों को जोरदार टक्कर मारी है। टक्कर इतनी भीषण है कि हरिओम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विशाल सहरिया के शरीर में बाइक के पुर्जे घुस गए हैं।

यह भी पढ़े…5G नेटवर्क के नाम पर ठग ऐसे कर रहे है ठगी, मध्यप्रदेश सायबर पुलिस ने जारी की एडवायजरी

गुना जिला अस्पताल में पदस्थ चिकित्सकों ने विशाल सहरिया से बाइक के पुर्जे निकालने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे तो उच्च उपचार के लिए भोपाल रेफर कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाले हरिओम सहरिया के बारे में जानकारी सामने आई है कि वह अपने परिवार का इकलौता सहारा था। हरिओम का बड़ा भाई मानसिक रूप से विक्षप्त है। इसलिए हरिओम ही मजदूरी के लिए अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। फिलहाल उसका विवाह नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े…IRCTC भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से कीजिये तीर्थ स्थलों की यात्रा, यहां देखें टूर शेड्यूल

इस हादसे की जानकारी मिलने पर हरिओम के माता-पिता और परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जिन्हें बिलखता देख अंदाजा लगाया जा सकता था कि उन्होंने अपना सबकुछ खो दिया है। चिकित्सकों ने पुष्टि की है कि हरिओम की मौत जिला अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी। फिलहाल भोपाल के अस्पताल में भर्ती विशाल सहरिया की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।