कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस छोड़ने की वजह बताई, कहा- “राष्ट्र और राम की बात करने वाली पार्टी चुनी”

गुना, विजय कुमार जोगी। कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा है कि कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने के कई कारण थे। कांग्रेस में उनके क्षेत्र की अनदेखी हो रही थी और पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा केवल छिंदवाड़ा पर ही ध्यान दिया जा रहा था। ऐसी कई बातें थी जिसके कारण उन्होने कांग्रेस छोड़ बीजेपी के साथ आने का निर्णय लिया।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा फतेहगढ़ मंडल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने ये बात कही। अपने उद्बोधन में सिसोदिया ने कहा कि मैं अभी पार्टी में नया आया हूँ, इसीलिए कार्यकर्ताओं से भेंट करने के उद्देश्य से ये कार्यक्रम आयोजित किया गया है। उन्होंने कार्यकर्तओं में जोश भरते हुए कहा कि चुनाव कोई नेता नहीं बल्कि पोलिंग बूथ पर समर्पित कार्यकर्ता जिताता है। वे बोले कि आपको ये तय करना है कि किस जोड़ी को आप जिताएंगे, भाजपा की राम लखन की जोड़ी या कांग्रेस की छोटे मियां बड़े मियां की जोड़ी को। कांग्रेस की दिग्विजयसिंह, कमलनाथ की जोड़ी को या शिवराजसिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की जोड़ी को। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमने हमारे नेता और जनता के सम्मान के लिए छोड़ी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।