Guna News : ट्रक में छिपाकर ले जा रहे दो करोड़ का गांजा जब्त, तस्कर गिरफ्तार

Guna Crime News : प्रदेश में चल रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत गुना पुलिस अवैध शराब व अवैध मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध लगातार एक्शन ले रही है। इसी क्रम में गुना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ग्वालियर से इंदौर जा रहे एक ट्रक में करोड़ों रुपए का गांजा पकड़ा गया है। इसी के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा कर नेटवर्क का पता किया जा रहा है।

एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि कैंट थाना प्रभारी विनोद कुमार छावई को सूचना मिली थी कि 27 नवंबर को सुबह ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीसी 7772 में लाद कर भारी मात्रा में मादक पदार्थ ग्वालियर से इंदौर तरफ ले जाया जा रहा है। इस सूचना के तुरंत बाद नाकेबंदी की गई। दूरदर्शन केंद्र के पास हाईव पर संदिग्ध ट्रक को रोका गया। इसे चला रहे बद्रीलाल यादव निवासी रतनखेड़ी जिला आगर को पकड़ा। पूछताछ के दौरान आरोपी ने मादक पदार्थ की तस्कारी कबूली। ट्रक में ले जाए जा रहे 75 पैकेट में रखे गांजे का जब्त किया गया। इसकी तौल की गई तो यह 750 किलोग्राम निकला। मादक पदार्थ के साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया। जब्त माल की कीमत 2 करोड़ रुपए आंकी गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”