Guna News : कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने की लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Guna Crime News : गुना जिले में कलेक्शन करने बमोरी की ओर जा रहे दो एजेंट से बदमाशों ने 62 हज़ार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। गुना निवासी अभिषेक पुत्र दयाराम पाल और देवेंद्र जाटव लोडिंग वाहन से माल का कलेक्शन कर गुना की ओर आ रहे थे इसी दौरान अमरोद गांव के पास दो बाइक पर सवार होकर आए चार लोगों ने उन्हें रोका और रास्ता पूछने लगे। अभिषेक रास्ता बता ही रहा था इसी दौरान एक बदमाश ने उसकी कमर में चाकू अड़ा दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू

बदमाशों ने दोनों एजेंटों की आंखों में मिर्ची पाउडर की डाला जिससे उन्हें कुछ दिखाई ना दे। उसके बाद चारों बदमाश लोडिंग वाहन में रखा रुपयों से भरा बैग लेकर बमोरी की ओर भागने के निकले। कैंट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है बदमाशों की तलाश की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”