Guna News : शांति के टापू मध्यप्रदेश में यह कैसी अशान्ति, बदमाशों का आतंक, महिलायें घर में कैद रहने पर मजबूर

Guna Crime News : मध्यप्रदेश के गुना जिले के हड्डीमील क्षेत्र में रहने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से स्थानीय रहवासी परेशान हैं। नौबत यहां तक आ गई है कि अधिकांश नागरिक अपने घरों से बाहर निकलने के लिए ही भय का सामना कर रहे हैं। रोजाना घटनाएं भी हो रही हैं। बीती रात भी एक स्थानीय महिला को धमकी दी गई, मारपीट की गई और विरोध करने पर बंदूक अड़ा दी गई। पुलिस और प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो पीडि़तों ने जगनपुर-बजरंगगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि हड्डीमील क्षेत्र में असामाजिक तत्व बड़ी संख्या में निवास करते हैं, जिनकी वजह से स्थानीय रहवासी दहशत में है। बुधवार देर शाम शशि अहिरवार नामक महिला के साथ विवाद शुरु हुआ था। सिटी कोतवाली पुलिस को पीडि़त महिला ने बताया है कि शाम लगभग साढ़े 7 बजे मोहल्ले में रहने वाले सहरिया नामक युवक ने उसके घर पर पत्थर फेंक, गालियां दीं और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”