गुना : प्रताड़ना से तंग होकर सीएसी ने खाया जहर, हालत नाजुक, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

फिलहाल शिक्षा विभाग के किसी भी वरिष्ठ अधिकारी ने मामले में चर्चा करने या जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (guna) शहर के महारानी लक्ष्मीबाई कन्या विद्यालय में पदस्थ सीएसी (CAC) चंद्रमोलेश्वर श्रीवास्तव ने आज दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद नाजुल हालत में सीएसी को गुना जिला अस्पताल (Guna District Hospital) में भर्ती कराया गया है। इस मामले में सीएसी के कुछ आवेदन सामने आए हैं, जिनमें वह अपने वरिष्ठ अधिकारियों की प्रताड़ना से परेशान होने की जानकारी दे रहे हैं। फिलहाल शिक्षा विभाग के किसी भी वरिष्ठ अधिकारी ने मामले में चर्चा करने या जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें…सिंगरौली कलेक्टर के निर्देश, कहा- कोविड की तीसरी लहर को रोकने हेतु तैयारियों को शीघ्र करे पूर्ण

मिली जानकारी के अनुसार चंद्रमोलेश्वर श्रीवास्तव को जिला शिक्षा केंद्र के डीपीसी ने 18 फरवरी को एक आदेश जारी किया था। जिसमे महारानी लक्ष्मीबाई कन्या विद्यालय में सीएसी के पद पर पदस्थ किया था। चंद्रमोलेश्वर श्रीवास्तव द्वारा लिखे गए दो आवेदन मीडिया के सामने आए हैं। इनमें वह जिला शिक्षा केंद्र के परियोजना समन्वयक को बता चुके थे कि बीआरसीसी एमएलबी में पदस्थ एक अन्य सीएसी उन्हें अपने कर्तव्य निर्वाहन के दौरान बाधा पहुंचा रहे हैं। यहां तक कि जिस पद के लिए वह एमएलबी में भेजे गए थे। उसके रिकॉर्ड रूम की चाबियां तक उन्हें नहीं सौंपी गईं। ऐसे में वह अपना नाम ठीक तरीके से नहीं कर सकते। इसलिए उन्हें दोबारा उनकी मूल संस्था में पदस्थ किया जाए। पूरे मामले में जिला परियोजना समन्वयक आशीष टांटिया से पक्ष जानना चाहा, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका। फिलहाल चंद्रमोलेश्वर श्रीवास्तव का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

गुना : प्रताड़ना से तंग होकर सीएसी ने खाया जहर, हालत नाजुक, जिला अस्पताल में कराया भर्ती गुना : प्रताड़ना से तंग होकर सीएसी ने खाया जहर, हालत नाजुक, जिला अस्पताल में कराया भर्ती गुना : प्रताड़ना से तंग होकर सीएसी ने खाया जहर, हालत नाजुक, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

यह भी पढ़ें…सियासी हलचल के बीच नारायण पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज को लिखा पत्र, की यह मांग