Guna News: चुनावी रंजिश को लेकर सरपंच प्रतिनिधि की हत्या, SP ने फोन पर दिया आश्वासन, जल्द होगी कार्रवाई

Guna News : गुना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां चुनावी रंजिश को लेकर सरपंच प्रतिनिधि की हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। बता दें कि 2 दिन पहले सरपंच प्रतिनिधि और लक्ष्मीनारायण यादव नामक युवक के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इस दौरान मृतक को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन आज उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद मृतक के परिजन मारपीट करने वाले सभी 6 आरोपियों के घर जमींदोज करने की मांग पर अड़ गए।

SP ने फोन पर दिया आश्वासन

मामले को लेकर एसपी राकेश कुमार सगर ने फोन पर परिजनों को आश्वासन दिया है। साथ ही, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की बाद कही है। इसके अलावा, उनपर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है। हालांकि, मृतक के परिजनों में आक्रोश है। इसलिए वो जिला अस्पताल में ही डटे हुए है। बता दें कि परिजनों का आरोप है कि मारपीट करने वाले लोग दबंग हैं, जिनकी आपराधिक गतिविधियों के बारे में उन्होंने पुलिस और प्रशासन को बताया था लेकिन राजनीतिक रसूख की वजह से कार्रवाई नहीं हुई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।