चाचौड़ा दुष्कर्म मामले में प्रशासन का कड़ा एक्शन, आरोपियों के मकान पर चलाया बुलडोजर

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (Guna) जिले के चाचौड़ा में शुक्रवार को हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पीड़िता के पिता ने एम पी ब्रेकिंग को बताया है कि जिन आरोपियों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है उसमें चाचौड़ा थाना प्रभारी का निजी ड्राइवर है जो अक्सर उनका वाहन चलाता था। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर संजीव माली को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि दूसरी ओर पीड़ित पक्ष पुलिस की अब तक की कार्यवाही से संतुष्ट है।

गुना सांसद डॉक्टर के पी यादव, पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी पीड़ित पक्षों से चर्चा कर पूरे मामले की जानकारी लिए और सख्त से सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। उधर जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित से मिलने के लिए सामाजिक संगठनों के सदस्य भी पहुंचे। हर तरफ से मांग उठ रही है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।