ग्वालियर सांसद ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र, की ये बड़ी मांग 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) में निर्माणाधीन 1000 बिस्तर का अस्पताल (1000 Bed Hospital) प्रगति पर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar), सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (Vivek Narayan Shejwalkar) सहित अन्य जनप्रतिनिधि इसके निर्माण पर नजर रखे हुए हैं। पिछले दिनों पहली बार ग्वालियर दौरे पर आये प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Tulsiram Silawat) ने भी इसके शीघ्र निर्माण के निर्देश दिए थे। अब इस अस्पताल को लेकर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर एक मांग की है। सांसद ने अपने पत्र में इसके अलावा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लिए भी एक मांग की है।

ग्वालियर के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पात्र लिखकर 1000 बिस्तर के निर्माणाधीन को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में सांसद ने लिखा कि ग्वालियर में निर्माणाधीन 1000 बिस्तर के अस्पताल का निर्माण पूर्णता की ओर है।  ग्वालियर के लिए आपके पूर्व के कार्यकाल की यह एक उल्लेखनीय सौगात है इस हेतु आपका हार्दिक आभार।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....