Gwalior News: कार लूट कर फरार हुए दो आरोपी 36 घंटे में गिरफ्तार, कार बरामद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। डबरा थाना क्षेत्र में ड्राइवर के साथ मारपीट कर कार लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने 36 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इनका तीसरा साथी अभी फरार है।  पुलिस आरोपियों से लूटी हुई कार, एक देसी कट्टा और जिन्दा राउंड बरामद किये हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है उसे और घटनाओं के खुलासे की उम्मीद है।

एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 17 जुलाई की शाम साढ़े सात बजे के करीब तीन युवकों ने डबरा में अर्टिगा कार क्रमांक MP 07 CG 6248 के ड्राइवर  बंटी उर्फ़ नरेंद्र शर्मा से ग्वालियर में एक बर्थडे पार्टी में चलने के लिए कहा। किराया 1300 रुपये तय हुआ और तीनों युवक कार में बैठ गए।  थोड़ा आगे चलने के बाद युवकों ने गाड़ी को बड़कीसराय की तरफ ले चलने के लिए कहा , युवकों ने कहा कि वहां से फैमिली को लेना है।  जैसे ही समुदन के पास हाइवे के पास पहुंचे युवकों ने ड्राइवर पर हमला कर दिया।  एक ने पीछे से गला पकड़ा, दूसरे ने हाथ पकड़ा और तीसरे ने कट्टे के बट से मारना शुरु कर दिया। तीनों ने मारपीट कर ड्राइवर को नीचे धकेल दिया और कार लेकर फरार हो गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....