संक्रमण रोकने में नाकाम प्रशासन के खिलाफ कांग्रेस आक्रोशित, दी आंदोलन की चेतावनी

ग्वालियर। अतुल सक्सेना| शहर में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या के लिए कांग्रेस ने जिला प्रशासन की लचर व्यवस्था को दोषी ठहराया है। इसके खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार को आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी कि यदि व्यवस्थाएँ नहीं सुधरी तो कांग्रेस बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होगी।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को संभाग आयुक्त के नाम एक ज्ञापन सौंपा । राघवेंद्र शर्मा ने ज्ञापन में आरोप लगाए कि जिले में बनाये गए क्वारेंटाइन सेंटर्स पेट भर्ती संकृमित मरीजों को ना तो प्रोपर इलाज मिल रहा है ना ही प्रोपर डाइट इतना ही नहीं उन्हे 10 दिन बाद बिना जांच के ही डिस्चार्य भी किया जा रहा है। यदि वे संकृमित् हैं और उन्होंने कम्यूनिटी में संक्रमण फैला दिया तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। राघवेंद्र शर्मा ने आयुक्त से दोषी कर्मचारियों अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एक सवाल के जवाब में प्रदेश महासचिव राघवेंद्र शर्मा ने कहा कि जो खुद को टाइगर कह रहे हैं दर असल वो नर पिशाच हैं, ड्रेकुला हैं जिन्होंने ग्वालियर चंबल अंचल को कोरोना के जरिये बारूद के ढेर पर बैठा दिया है । उन्होंने कहा कि इन तथाकथित टाइगरों ने ग्वालियर को कोरोना के बीच चुनावों में झोंका हैं यदि जल्दी सुधार नहीं आया तो कांग्रेस पार्टी ऐसा आंदोलन करेगी जिसके धमक से इनके इनके कान कांप जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here