रिश्ते तार-तार, बेटे ने सौतेली मां के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना सुबह करीब चार बजे की है जब महिला गहरी नींद में थी तभी बेटे ने अपनी सौतेली माँ को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और भाग गया। थोड़ी सामान्य होने के बाद महिला रोती हुई गिरवाई पुलिस थाने गई और दुष्कर्मी सौतेले बेटे की शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। माँ बेटे का रिश्ता प्यार और भरोसे का वो रिश्ता होता है जिसपर यदि कोई शक करे तो उसे लोग पापी कहते हैं लेकिन यदि माँ बेटे के रिश्ते में ही पाप आ जाए तो इसे आप क्या कहेंगे। एक ऐसा ही मामला सामने आया है ग्वालियर (Gwalior) में जहाँ एक बेटे ने अपनी सौतेली माँ के साथ दुष्कर्म (Rape) कर दिया। रोती हुई माँ पुलिस थाने (Police Station) पहुंची और सौतेले बेटे की करतूत पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

सीएसपी आत्माराम शर्मा ने बताया कि गिरवाई थाना क्षेत्र में वीररपुर बांध के पास एक मजदूर परिवार रहता है। गृह स्वामी की पहली पत्नी के निधन के बाद उसने दूसरी शादी कर ली। उसके साथ उसका बेटा भी रहता है। बेटा बेरोजगार है पिता मजदूरी करता है। कल जब पिता बाहर मजदूरी पर गया था तो बेटे ने अपनी सौतेली माँ को ही हवस का शिकार बना डाला।

शिकायत के मुताबिक घटना सुबह करीब चार बजे की है जब महिला गहरी नींद में थी तभी बेटे ने अपनी सौतेली माँ को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और भाग गया। थोड़ी सामान्य होने के बाद महिला रोती हुई गिरवाई पुलिस थाने गई और दुष्कर्मी सौतेले बेटे की शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here